उत्तराखंड

uttarakhand

वन नेशन वन इलेक्शन का अजय भट्ट ने किया समर्थन, विपक्षी दलों पर साधा निशाना

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 3, 2023, 10:30 PM IST

Updated : Sep 3, 2023, 10:56 PM IST

Union Minister Ajay Bhatt visited Nainital केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने आज नैनीताल का भ्रमण किया. इसी बीच उन्होंने एक राष्ट्र एक चुनाव देश का समर्थन किया. साथ ही विपक्षी पार्टियों पर जुबानी हमला बोला. पढ़ें पूरी खबर

Etv Bharat
विपक्षियों पर बरे केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट,

वन नेशन वन इलेक्शन का अजय भट्ट ने किया समर्थन

नैनीताल: केंद्रीय रक्षा राज्य और पर्यटन मंत्री अजय भट्ट आज नैनीताल भ्रमण पर रहे. इस दौरान उन्होंने एक राष्ट्र एक चुनाव का समर्थन किया. अजय भट्ट ने कहा देश हित के वन नेशन वन इलेक्शन जरूरी है. उन्होंने कहा एक राष्ट्र एक चुनाव होने से देश पर पड़ने वाले अतिरिक्त खर्च के बोझ से मुक्ति मिलेगी. साथ ही विकास कार्यों पर भी चुनाव का विपरीत असर नहीं पड़ेगा. इसके अलावा देश की जनता को भी बार-बार चुनाव के दौरान होने वाली दिक्कत नहीं झेलनी पड़ेंगी.

2024 में भाजपा की फिर बनेगी सरकार:केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों में आज एकजुटता का अभाव है. लिहाजा बीजेपी पर नए राजनीतिक घटकों का कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है. 2024 में भाजपा की फिर सत्ता में वापसी होंगी और प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में देश की कमान होगी. उन्होंने कहा कि विपक्ष पीएम मोदी के काम को लेकर बोखला रहा है. वहीं, जो लोग विपक्ष में हैं, उनको सत्ता का लोभ है, जबकि पीएम को देश का विकास करना है.

ये भी पढ़ें:काठगोदाम से अमृतसर के बीच ट्रेन चलाने की मांग, रेल मंत्री से मिले अजय भट्ट

जमीन के वैध दस्तावेज होने पर नहीं होगी कार्रवाई:हाईकोर्ट द्वारा राष्ट्रीय और राजमार्गों के किनारे हुए अतिक्रमण को हटाए जाने के आदेशों के बाद अतिक्रमणकारियों पर हो रही कार्रवाई के मामले पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वो कोर्ट का सम्मान करते हैं. जिन लोगों के पास भूमि के दस्तावेज हैं, उनको बेवजह परेशान करना उचित नहीं है. उन्होंने प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जिन लोगों की जमीनों के दस्तावेज मौजूद हैं. उनकी सही ढंग से मैपिंग की जाए और जल्दबाजी में कोई कार्रवाई न करें.
ये भी पढ़ें:रुद्रपुर में अजय भट्ट ने ली दिशा की बैठक, अधिकारियों से जाना केंद्रीय योजनाओं का हाल

Last Updated :Sep 3, 2023, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details