उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में 19 कोरोना मरीजों की मौत, जरूरतमंदों को मिलेगा एक रुपए में कोरोना की दवा

By

Published : May 8, 2021, 10:33 PM IST

एक ही दिन में सुशीला तिवारी अस्पताल में 19 मरीजों की मौत से हड़कंप मच गया. वहीं, आज 30 मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर लौट गए.

19 मौतों से हिला सुशीला तिवारी अस्पताल
19 मौतों से हिला सुशीला तिवारी अस्पताल

हल्द्वानी: दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ने के साथ ही अब मौतों की संख्या डराने लगी है. आज एक ही दिन में सुशीला तिवारी अस्पताल में 19 मरीजों की मौत से हड़कंप मच गया. वहीं, आज 30 मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर लौट गए.

एमएस डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि इलाज के दौरान अस्पताल में 19 कोरोना मरीजों की मौत हुई है. जबकि 30 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं. अस्पताल में अभी भी 435 संक्रमित मरीज भर्ती हैं, जिसमें 90 मरीजों की हालत काफी नाजुक है. मरीजों की देखभाल के लिए लगातार डॉक्टरों की टीम लगी हुई है. बहुत से मरीजों के स्वास्थ्य में सुधार देखा जा रहा है.

गरीब और असहाय लोगों को कोरोना से बचाने के लिए मेडिकल कारोबारी एक ऑफर लेकर आए हैं, जिसके तहत एक रुपए में लोगों को कोरोना की दवा मिलेगी. समाजसेवी और मेडिकल कारोबारी नवनीत राणा ने गरीब और मजबूर कोरोना मरीजों के ₹1 में दवा देने की पहल की है.

नवनीत राणा की अनोखी पहल

ये भी पढ़ें:यमुनाघाटी के व्यापारियों ने की लॉकडाउन की घोषणा, 11 से 16 मई तक बाजार रहेगा बंद

नवनीत राणा ने कहा है कि आर्थिक तंगी के कारण गरीब लोग कोरोना की दवाईयां नहीं खरीद पा रहे हैं. ऐसे में असहाय लोग परेशान न हों, इसके लिए मुखानी चौराहा स्थित आदित्य मेडिकल स्टोर में डॉक्टर का पर्चा, बीपीएल कार्ड और आधार कार्ड दिखाकर सिर्फ एक रुपये में कोरोना की दवाइयां खरीद सकेंगे. उन्होंने कहा कि डॉक्टर द्वारा लिखी गई कोविड-19 की सभी तरह की दवाइयां एक हफ्ते की मुफ्त दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details