उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में पुलिस ने तीन चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 31, 2020, 6:14 PM IST

Updated : Aug 31, 2020, 10:26 PM IST

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत परिसर में लगे सोलर पैनल बॉक्स और बैट्रियां अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई थी. मामले में पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों का पता लगाया. जिसके बाद तीनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हल्द्वानी
हल्द्वानी तीन चोर गिरफ्तार

हल्द्वानी: 28 अगस्त को लालकुआं नगर पंचायत परिसर में लगे सोलर पैनल और 3 बैटरी की चोरी हुई थी. जिसके बाद नगर पंचायत सदस्यों द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ लालकुआं कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से चोरी हुई बैटरी और सोलर पैनल बॉक्स बरामद किया गया है. पुलिस ने तीनों चोरों को जेल भेज दिया है.

लालकुआं कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि 28 अगस्त को अज्ञात चोरों द्वारा नगर पंचायत परिसर में लगे सोलर पैनल की बैट्रियां और सोलर पैनल बॉक्स को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों का पता लगाया. जिसके बाद तीनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए तीनों आरोपी लालकुआं के अलग-अलग क्षेत्रों के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़े:रुद्रपुर: चोरों ने पिथौरागढ़ के मुख्य कृषि अधिकारी के घर पर बोला धावा, नकदी और जेवर ले उड़े

पकड़े गए आरोपी का नाम नूर मोहम्मद, सोनू कुमार और जितेंद्र गंगवार हैं. दोनों चोर आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और पूर्व में भी चोरी के कई मामले में जेल जा चुके हैं. कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि चोरों द्वारा बैटरी चोरी के दौरान प्रयोग की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

Last Updated : Aug 31, 2020, 10:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details