उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में डिवाइडर से टकराई स्कूटी, एक युवक की मौत, एक घायल

By

Published : Apr 7, 2023, 12:40 PM IST

हल्द्वानी में देर रात सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक युवक की जान चली गई. स्कूटी सवार एक युवक जख्मी हो गया.

divider in Haldwani
हल्द्वानी दुर्घटना

हल्द्वानी:मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात अनियंत्रित स्कूटी डिवाइडर से जा टकराई. इस सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. स्कूटी पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल युवक का हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

स्कूटी अनियंत्रित होने से हुआ हादसा: मुखानी पुलिस के मुताबिक देर रात मुखानी चौराहे के पास एक स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. इस दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. स्कूटी पर सवार उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हुआ है. जांच पड़ताल में पता चला कि जिस 23 वर्षीय युवक राहुल पाल की मौत हो गई है वो हल्द्वानी के वनभूलपुरा क्षेत्र के आजाद नगर 12 में रहता था. राहुल गौलापर स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करता था.
ये भी पढ़ें: हल्द्वानी में हाईवे पर खड़े टेंपो से टकराई बाइक, तीन भाई हुए घायल

हादसे में स्कूटी सवार की मौत: बताया जा रहा है कि देर रात रेस्टोरेंट बंद होने के बाद राहुल पाल अपने दोस्त अभय बिष्ट के साथ स्कूटी पर सवार होकर बाजार में घूमने जा रहा था. उसी समय उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस तरह ये जानलेवा हादसा हो गया. बताया जा रहा कि गंभीर हालत में दोनों युवकों को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टर ने राहुल पाल को मृत घोषित कर दिया. राहुल का साथी अभय बिष्ट गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के बाद से राहुल के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details