उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला यूपी के साधु का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 8, 2022, 12:14 PM IST

टीपी नगर पुलिस चौकी (Haldwani TP Nagar Police Chowki) क्षेत्र अंतर्गत बेल साधु मंदिर के पास जंगल (Haldwani Bel Baba Mandir Jungle) में साधु का शव पेड़ से लटका मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: टीपी नगर पुलिस चौकी (Haldwani TP Nagar Police Chowki) क्षेत्र अंतर्गत बेल बाबा मंदिर के पास जंगल (Haldwani Bel Baba Mandir Jungle) में साधु का शव पेड़ से लटका मिला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि साधु का नाम भानु गिरि (55) है जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर का रहने वाला है. टीपी नगर पुलिस चौकी प्रभारी संजीत राठौर ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि सड़क से लगे जंगल किनारे एक साधु का शव पेड़ से लटका है. जांच पड़ताल में पता चला कि साधु ने गेरुआ वस्त्र धारण किया हुआ था और पेड़ से उसकी लाश लटकी हुई थी. आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि साधु को यहां कभी नहीं देखा गया है.
पढ़ें-ऋषिकेश के रामप्यारी घाट पर मिला युवक का शव, चंबा में गुजरात के डॉक्टर की मौत

बताया जा रहा कि साधु उधमसिंह नगर दिनेशपुर काली मंदिर (Dineshpur Kali Temple) में रहता था. यहां पर साधु कैसे पहुंचा और किन परिस्थितियों में आत्महत्या की है, इसकी जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा. परिवार वालों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details