उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व CM तीरथ सिंह रावत के बयान पर रणजीत सिंह रावत का पलटवार, कही ये बात

By

Published : Feb 4, 2022, 10:35 AM IST

उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान पर प्रदेश की सियासत गरमाने लगी है. कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर पलटवार किया है.

Ramnagar
रामनगर

रामनगर:विधानसभा क्षेत्र रामनगर पहुंचे पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत (Former CM Tirath Singh Rawat) ने कहा कि बीजेपी सरकार ने कई जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लागू किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के मेनिफेस्टों को झूठा बताया था. उन्होंने कहा कि अगर झूठ नहीं होता दो कांग्रेस उत्तराखंड में 11 सीटों पर सिमट कर नहीं रह जाती. तीरथ सिंह रावत के बयान पर अब रामनगर से कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत (Congress candidate Ranjit Singh Rawat) ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि जैसे चोरों को सब चोर नजर आते हैं वैसे ही झूठों को भी सब झूठे नजर आते हैं.

रणजीत सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस के समय में ही उत्तराखंड में सबसे ज्यादा विकास हुआ है. चाहे रामनगर की बात करें या सल्ट की. उन्होंने कहा कि आज गरीब आदमी महंगाई की मार झेल रहा है. पेट्रोल-डीजल महंगा होने से आम आदमी का बजट पूरी तरीके से बिगड़ गया है.

पूर्व CM तीरथ सिंह रावत के बयान पर रणजीत सिंह रावत का पलटवार.

पढ़ें- Uttarakhand Election: चुनाव को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश, सोशल मीडिया पर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब किसानों का 74 हजार करोड़ का ऋण माफ किया गया था. लेकिन पीएम मोदी ने साल 2014 में किसानों का ऋण माफ करने की बात कही थी लेकिन उन्होंने किसानों पर काले कानून थोपकर 700 किसानों की बलि लेने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details