उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी: स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पुलिस को लंबे समय से थी तलाश

By

Published : Feb 20, 2021, 12:10 PM IST

पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तलाशी के दौरान दोनों के पास से मौके से 9 ग्राम स्मैक बरामद किया है.

haldwani
स्मैक बेचते धरे गए दो स्मैक तस्कर

हल्द्वानी:बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तलाशी के दौरान दोनों के पास से मौके से 9 ग्राम स्मैक बरामद किया है. पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि ये दोनों स्मैक तस्कर उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिलों से स्मैक लाकर यहां बेचा करते थे. वहीं, पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया है.

बनभूलपुरा थाना प्रभारी यूनिस खान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों स्मैक तस्करों को इंदिरा नगर क्षेत्र में स्मैक की तस्करी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. तलाशी के दौरान दोनों के पास से मौके से 9 ग्राम स्मैक बरामद किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों स्मैक तस्करों ने अपना नाम संजू शर्मा और सरताज कुरैशी बताया है, जो कि हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: भूकंप के झटके से हिला पिथौरागढ़, रिक्टर स्केल पर 4 रही तीव्रता

वहीं, थाना प्रभारी खान ने बताया कि दोनों युवक काफी दिनों से क्षेत्र में स्मैक बेचने का कार्य कर रहे थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दोनों स्मैक तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details