उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर-हल्द्वानी मार्ग पर सड़क हादसे में चालक की मौत

By

Published : Oct 29, 2021, 12:31 PM IST

प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं, रुद्रपुर-हल्द्वानी मार्ग पर सड़क हादसे में एक वाहन चालक की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

haldwani
हल्द्वानी कोतवाली

हल्द्वानी: रुद्रपुर-हल्द्वानी मार्ग पर सड़क हादसे में एक वाहन चालक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चालक का वाहन खराब हो गया था, जिसे वह दूसरे वाहन उसे ले जाने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान हल्द्वानी की ओर से आ रहे अनियंत्रित कार चालक ने मैजिक वाहन को टक्कर मार दी.

बताया जा रहा है कि हादसे में वाहन चालक मनोज कुमार (38) की मौत हो गई. वाहन चालक मूल रूप से से अल्मोड़ा का रहना वाला है और वर्तमान में मोती नगर में रहता था. मनोज कुमार हल्द्वानी-रुद्रपुर के बीच मैजिक चलाने का काम करता था. बीते देर रात उसका मैजिक रामपुर रोड बेल बाबा के पास खराब हो गई, जिसके बाद चालक दूसरे वाहन से मैजिक को ले जाने की कोशिश कर रहा था.

पढ़ें-अल्मोड़ा: आरतोला में जली कार में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

इस दौरान हल्द्वानी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कार ने मैजिक वाहन को टक्कर मार दी. जिसके चलते वह दोनों वाहनों के बीच दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया. जहां घायल को साथी चालक सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर आया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details