उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में स्कॉर्पियो और बाइक की जोरदार भिड़ंत , एक युवक की मौत, 2 घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 3, 2023, 3:25 PM IST

Updated : Sep 3, 2023, 4:31 PM IST

Road accident in Ramnagar रामनगर में नये बाईपास पुल के पास बाइक और कार के बीच टक्कर होने का मामला सामने आया है. घटना में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर में स्कॉर्पियो और बाइक की जोरदार भिड़ंत

रामनगर: शनिवार की देर रात नये बाईपास पुल के समीप एक स्कॉर्पियो कार और बाइक के बीच टक्कर हो गई है. बाइक पर तीन युवक सवार थे, जिसमें से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. वहीं, घटना के बाद लोगों द्वारा बाइक सवार तीनों घायल युवकों को 108 की मदद से उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया और पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गई.

एक युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम:सरकारी अस्पताल में घायलों का उपचार करने के बाद तीनों बाइक सवारों की हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया, तभी मोहल्ला इंदिरा कॉलोनी निवासी संजय कुमार बेदी की हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई , जबकि अन्य दोनों घायलों का उपचार जारी है. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है.

ये भी पढ़ें:सड़क हादसे में 19 साल के युवक की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल

तहरीर मिलने पर की जाएगी वैधानिक कार्रवाई:कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि सड़क हादसे में 1 युवक की मौत हो गई है, जबकि 2 घायलों का इलाज जारी है. घटना के बाद स्कॉर्पियो कार को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि घायल और मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:स्कूटी सवार नवदंपति खाई में गिरे, हादसे में पत्नी की मौत, 8 महीने पहले ही हुई थी शादी

Last Updated : Sep 3, 2023, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details