उत्तराखंड

uttarakhand

स्कूटी को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, चालक की दबकर मौत

By

Published : May 16, 2023, 9:47 PM IST

हल्द्वानी में ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे में एक व्यक्ति की जान जान चली गई. यह हादसा स्कूटी सवार युवतियों को बचाने के चक्कर हुआ. जहां ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसके नीचे ट्रैक्टर चालक आ गया.

Man Died in Tractor Trolley Accident
ट्रैक्टर चालक की दबकर मौत

हल्द्वानीः स्कूटी सवार युवतियों को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. जिसमें ट्रैक्टर चालक की दबकर मौत हो गई. जबकि, स्कूटी सवार युवतियों की जान बाल-बाल बच गईं. वहीं, पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, देवलचौड़ निवासी प्रेम सिंह पुत्र मोहन सिंह (उम्र 42 वर्ष) अपने ट्रैक्टर पर सवार होकर घर की तरफ जा रहा था. तभी सामने से आ रहे स्कूटी को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और पलट गया. इस हादसे में प्रेम सिंह ट्रैक्टर की चपेट आ गया और दब गया. जिसमें प्रेम सिंह बुरी तरह से घायल हो गया.

वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से प्रेम सिंह को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला गया और सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्रेम सिंह को मृत घोषित कर दिया. उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पीएम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है. इस हादसे के बाद प्रेम सिंह के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.
ये भी पढे़ंःबुलेट पर बिना हेलमेट फर्राटे भरते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, 2 हजार रुपए का कटा चालान

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर का मालिक प्रेम सिंह ही था. जो गौला में उप खनिज ढुलान का काम करता था. रोजाना की तरह वो मंगलवार को भी ट्रैक्टर लेकर अपने घर लौट रहा था. तभी गन्ना सेंटर के पास बजवालपुर पहुंचने पर सामने से अचानक स्कूटी सवार दो युवतियां आ गईं.

वहीं, युवतियों को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर का टायर सड़क से नीचे उतर गया और दीवार से टकराने के बाद पलट गया. इस हादसे में स्कूटी सवार दो युवतियां बाल-बाल बच गईं, लेकिन प्रेम सिंह की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details