उत्तराखंड

uttarakhand

कुमाउंनी फिल्म 'ओये लाटे' का प्रीमियर, 2021 में फिल्म फेस्टिवल में जाएगी मूवी

By

Published : Jan 3, 2021, 5:58 PM IST

कालाढूंगी में कुमाउनी फिल्म ओये लाटे का सफलतापूर्वक विमोचन किया गया. इस दौरान फिल्म के निर्माता निर्देशक मयंक ने बताया की इस फिल्म को सीमित साधनों के साथ फिल्माया गया है और वर्ष 2021 में ये फिल्म कई फिल्म फेस्टिवल में भेजी जाएगी, फिर उसके बाद रिलीज की जाएगी.

kaladhungi
कुमाऊंनी फिल्म 'ओये लाटे' का हुआ विमोचन

कालाढूंगी: कुमाउंनी फिल्म ओये लाटे का सफलतापूर्वक प्रीमियर किया गया. फिल्म में सभी कलाकार स्थानीय हैं. फिल्म के निर्माता निर्देशक मयंक सिंह मेहरा हैं, प्रीमियर में मुख्य अतिथि नैनीताल विधायक संजीव आर्या रहे और साथ ही कांग्रेस नेता वरुण भाकुनी भी कार्यक्रम में शामिल हुए.

पढ़ें -फिल्म केदार का टीजर हल्द्वानी में लॉन्च हुआ

प्रीमियर के दौरान मुख्य अतिथि संजीव आर्या ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा की सीमित संसाधनों और स्थानीय कलाकारों के साथ एक बेहतरीन फिल्म का निर्माण किया गया है, जिसको देखते हुए उन्होंने भविष्य में सरकार से भी फिल्म निर्माण के लिए सहयोग देने की बात कही.

वहीं, कांग्रेस नेता वरुण भाकुनी ने भी फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि सभी कलाकारों ने बेहतरीन कार्य किया है और फिल्म के निर्माता निर्देशक मयंक से अनुरोध किया कि जल्दी ही स्थानीय विषयों पर एक और फिल्म का निर्माण करके उत्तराखंड में फिल्म इंडस्ट्री के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details