उत्तराखंड

uttarakhand

करण माहरा ने धामी सरकार के एक साल के कार्यकाल को बताया फेल, इन मुद्दों पर साधा निशाना

By

Published : Mar 22, 2023, 12:51 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने धामी सरकार पर निशाना साधा है. करण माहरा ने प्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल को विफल बताया है. साथ ही उन्होंने अंकिता भंडारी हत्याकांड और पेपर लीक मामले को लेकर सरकार पर सवाल उठाए.

Etv Bharat
Etv Bharat

धामी सरकार के एक साल के कार्यकाल को बताया फेल

हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने धामी सरकार के एक साल के कार्यकाल को विफल बताया है. करन माहरा ने कहा कि यूकेएसएससी पेपर लीक मामला, अंकिता भंडारी हत्याकांड और जोशीमठ आपदा जैसे मामलों को लेकर सरकार पूरी तरह से फेल रही है. वहीं करण माहरा ने कहा कि रुद्रपुर में अतिक्रमण हटाने के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न हो रहा है. माहरा ने कहा कि व्यापारियों की दुकानों को बिना नोटिस के तोड़ा गया है. जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

करण माहरा ने कहा कि उत्तराखंड में बेरोजगारों को रोजगार देने के नाम पर पेपर लीक जैसी घटना हुई. अंकिता हत्याकांड के मामले में वीआईपी के नाम का आज तक खुलासा नहीं हुआ. जोशीमठ उत्तराखंड की संस्कृति और धर्म आस्था का केंद्र है, वह पूरी तरीके से बर्बाद हो गया. लिहाजा सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरी तरह से फेल है. करण माहरा ने दो टूक कहा कि चाहे पेपर लीक मामला हो या अंकिता भंडारी हत्याकांड बीजेपी के कार्यकर्ता आखिर क्यों शामिल हैं?
पढ़ें-हरीश रावत के लिए गैरसैंण से आया कद्दू, गरीबी का साथी बताते हुए शेयर किया VIDEO

विधानसभा सत्र पर भी करण माहरा ने सवाल उठाये. उन्होंने कहा कि सरकार को पता था कि वह सवालों से घिरने वाली थी. लिहाजा सरकार नहीं चाहती थी कि विधानसभा सत्र शांतिपूर्वक चले. सरकार ऐसे मुद्दे को सामने लाई, जिससे कांग्रेस विधायकों का आक्रोश बढ़ा और सरकार सवालों से भाग गई. बता दें कि करण माहरा आज रुद्रपुर भी जाएंगे, जहां वे अतिक्रमण हटाए जाने के मामले को लेकर व्यापारियों और आम जनता से मिलेंगे. उन्होंने कहा कि व्यापारियों की दुकानों को बिना नोटिस के तोड़ा गया और बेरोजगारों के साथ बुरा व्यवहार किया गया. लिहाजा वह उनको समर्थन देने रुद्रपुर जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details