उत्तराखंड

uttarakhand

गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने पांचों लोकसभा सीटें जीतने का किया दवा, पीएम मोदी के कुमाऊं दौरे को बताया ऐतिहासिक

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 8, 2023, 1:45 PM IST

Garhwal MP Tirath Singh Rawat पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने आगामी लोकसभा चुनाव में पांचों सीटें जीतने का दावा किया. साथ ही पीएम मोदी के कुमाऊं दौरे को ऐतिहासिक बताते हुए, पीएम के आने से क्षेत्र में पर्यटन गतिविधियां बढ़ने की बात कही. वहीं भ्रष्टाचार में पूर्व में दिए गए बयान पर वो गोलमोल जवाब देते दिखाई दिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने जीत का किया दावा

हल्द्वानी: पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत के हल्द्वानी पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड की पांचों सीटें जीतने जा रही है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी.

तीरथ सिंह रावत ने कहा कि आगामी 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड दौरा ऐतिहासिक रहने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिनको उत्तराखंड से काफी लगाव है. यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समय-समय पर उत्तराखंड आते रहते हैं. पीएम मोदी के उत्तराखंड भ्रमण से कुमाऊं के सीमांत क्षेत्रों में पर्यटन की संभावना बढ़ेंगी. क्योंकि जहां भी प्रधानमंत्री जाते हैं वहां पर एक अलग से पहचान हो जाती है. इस बार राज्य के सीमांत के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी उम्मीदें हैं. उन्होंने आगे कहा कि उत्तराखंड की सरकार बेहतर काम कर रही है.
पढ़ें-कांग्रेस का 'सफाया' करने ग्राउंड पर उतरेंगे BJP के सभी सांसद, Congress बोली- घबराहट में भाजपा

पूर्व में कमीशन खोरी के दिए गए बयान पर उन्होंने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश में बढ़िया हो रहा है और प्रदेश में विकास कार्य गति पर हैं. पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के पौड़ी लोकसभा सीट पर सक्रिय होने पर तीरथ रावत ने कहा कि मैं क्षेत्र का सांसद हूं और जनता के बीच में जा रहा हूं, पार्टी का जो भी आदेश होगा, उसका पालन किया जाएगा. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का पूर्व में भ्रष्टाचार पर दिया बयान काफी चर्चाओं में रहा था और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ था.जिसमें तीरथ सिंह रावत कहते दिख रहे थे कि यूपी से अलग होने के बाद उत्तराखंड में कमीशनखोरी जीरो पर होनी चाहिए थी, लेकिन यह और ज्यादा हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details