उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने आतंकी गतिविधियों पर जताई चिंता, कहा- सजग होने की जरूरत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 22, 2023, 5:10 PM IST

Former MLA Rajesh Shukla Statement On Terrorism किच्छा से बीजेपी के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने आतंकी गतिविधि पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने किच्छा से आंतकियों के कनेक्शन मिलने के मामले में सुरक्षा एजेंसियों पर सवाल उठाए हैं.

Former MLA Rajesh Shukla
Etv Bharat

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने आतंकवाद को लेकर चिंता की जाहिर

हल्द्वानी:उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से अक्सरआतंकी तार जुड़ने के मामले सामने आते रहे हैं. हाल ही में दिल्ली स्पेशल सेल के हत्थे चढ़े 3 आतंकियों का कनेक्शन भी किच्छा से निकला था. जिसके बाद खुफिया एजेंसी समेत तमाम सुरक्षा बलों के कान खड़े हो गए थे. अब बीजेपी के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने तराई के इलाकों में आतंकवाद की एंट्री पर चिंता जाहिर की है.

पूर्व विधायक ने आतंकवाद की एंट्री पर जताई चिंता:पूर्व विधायक राजीव शुक्ला ने कहा कि किच्छा के सिरौली कला क्षेत्र से जिस तरह पहले आतंकियों का यहां कनेक्शन पाया गया है. उससे उत्तराखंड में पुलिस प्रशासन को अलर्ट हो जाना चाहिए. साथ ही हमारी इंटेलिजेंस एजेंसियों को ऐसे मामले पर गंभीरता दिखाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से पीलीभीत से लगाकर किच्छा तक आतंकी अपना डेरा जमाए हुए थे. इस संबंध में उत्तराखंड पुलिस और इंटेलिजेंट को कोई जानकारी नहीं हुई, यह अपने आप में बहुत बड़ा विफलता है. आतंकवाद तराई के क्षेत्र में पनप रहा है, जो कि बेहद गंभीर विषय है.
ये भी पढ़ें:उत्तराखंड बना आतंकियों का पनाहगाह! दिल्ली पुलिस के इस खुलासे ने चौंकाया

राजेश शुक्ला ने सुरक्षा एजेंसियों पर उठाए सवाल:पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि तराई के इलाकों में आतंकी कई गतिविधियां चल रही हैं और किसी को कानों कान भनक भी नहीं लगी, इसलिए इसे बड़ी चूक माना जाना चाहिए. किच्छा और उधम सिंह नगर के तमाम इलाकों में आतंकी कनेक्शन के मामले पर राजेश शुक्ला ने कहा कि अब बहुत ही सजग रहने की आवश्यकता है, क्योंकि भारत शुरू से ही आतंकवाद के निशाने पर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details