उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व सीएम हरीश रावत ने रणजीत सिंह रावत को लेकर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

By

Published : Oct 25, 2021, 9:47 AM IST

रामनगर दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत ने ईटीवी भारत के सवाल पर रणजीत सिंह रावत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि इस राज्य के सभी लोग बहुत ही महापुरुष लोग हैं. मुझसे आप साधारण लोगों की बात करिए, असाधारण लोगों की बात न करिए.

Former CM Harish Rawat
Former CM Harish Rawat

रामनगर:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम हरीश रावत और कांग्रेस नेता रणजीत सिंह रावत के बीच अभी साल 2017 के बाद अभी तक दरार देखने को मिल रही है. बीते रोज रामनगर दौरे पर पहुंचे हरीश रावत ने ईटीवी भारत के सवाल पर रणजीत सिंह रावत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हरीश रावत ने कहा कि "ये तो आप लोग (मीडिया) ही संज्ञा देते हैं, कभी हाथ को जुड़ा हुआ दिखाते हैं कभी कटा हुआ लेकिन हरीश रावत ने कुछ नहीं कहा. इस राज्य के सभी लोग बहुत ही महापुरुष लोग हैं. मुझसे आप साधारण लोगों की बात करिए, असाधारण लोगों की बात न करिए."

पूर्व सीएम हरीश रावत ने रणजीत सिंह रावत को लेकर दी प्रतिक्रिया.

पढ़ें- उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: राजस्थान के छह विधायकों को कांग्रेस ने सौंपी जिम्मेदारी

रिश्तों में आई दरार:कभी पूर्व की हरीश सरकार के वक्त कांग्रेस नेता रणजीत रावत की तूती बोलती थी लेकिन कांग्रेस के 'जय-वीरू' के रिश्तों में साल 2017 के विधानसभा चुनावों के बाच खटास आ गई. कहा जाता है कि दोनों नेताओं के रिश्तों में दरार आनी साल 2017 के विधानसभा चुनाव से शुरू हुई और यूथ कांग्रेस के चुनाव के बाद यह दरार खाई में तब्दील हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details