उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, हत्या की आशंका जताते हुए लगाई न्याय की गुहार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 11, 2023, 10:51 PM IST

Updated : Oct 11, 2023, 11:06 PM IST

Ramnagar Sandeep Death Case संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत का मामला तूल पकड़ने लगा है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव को रामनगर कोतवाली के बाहर रखकर हंगामा किया. उन्होंने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

Ramnagar sandeep death Case
रामनगर में परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

रामनगर में परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

रामनगरः पीरूमदारा क्षेत्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामला गरमा गया है. मामले को लेकर युवक संदीप के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. साथ ही कोतवाली के बाहर शव रखकर प्रदर्शन किया. परिजनों ने संदीप हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, पुलिस ने सड़क दुर्घटना के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

रामनगर में परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

दरअसल, काशीपुर के गांधीनगर निवासी संदीप सिंह बीती मंगलवार की रात को बाइक से दवाई लेने घर से निकला था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा. ऐसे में संदीप के घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन संदीप ने काफी देर तक फोन रिसीव नहीं किया. परिजनों का कहना है कि लगातार फोन करने के बाद वहां से गुजर रहे एक शख्स ने मोबाइल की आवाज सुनकर फोन रिसीव किया.
ये भी पढ़ेंःजीजा ने नाबालिग साली को बनाया हवस का शिकार, सास की तहरीर पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

शख्स ने फोन पर उन्हें बताया कि संदीप घायल अवस्था में वीरपुर लच्छी गांव में सड़क पर पड़ा है. इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायल को 108 की मदद से उपचार के लिए काशीपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही संदीप की मौत हो चुकी थी.

रामनगर में हंगामा

परिजनों का आरोप है कि संदीप की हत्या की गई है. उन्होंने पुलिस पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा. फिलहाल, पुलिस ने परिजनों ने जो तहरीर पहले दी थी, उसके आधार पर एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Oct 11, 2023, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details