उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर: डंपर की टक्कर लगने से स्कूटी सवार पूर्व सैनिक की दर्दनाक मौत, पूत्रवधू घायल

By

Published : Feb 13, 2020, 7:02 PM IST

रामनगर में एक अनियंत्रित डंपर ने स्कूटी सवार पूर्व सैनिक को जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में पूर्व सैनिक की मौके पर ही मौत हो गई. लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

ramnagar
सड़क हादसे में मौत

रामनगर:सड़कों पर यमदूत बनकर दौड़ रहे डंपर ने आज फिर एक व्यक्ति की जान ले ली. घटना में डंपर ने स्कूटी सवार पूर्व सैनिक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में पूर्व सैनिक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं स्कूटी पर सवार उनकी पुत्रवधु बुरी तरह से घायल हो गई. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पूर्व सैनिक की दर्दनाक मौत के बाद घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. आपको बता दें पिछले 4 महीने में जसागाज में यह तीसरी दुर्घटना है. तीनों घटना में डंपर से कुचलकर लोगों की मौत हुई है.

सड़क हादसे में मौत

ये भी पढ़े:कुंभ 2021 मेले की तैयारियों में जुटा सबसे बड़ा अखाड़ा

वहीं प्रशासन द्वारा इन डंपरों पर कोई ठोस कार्रवाई होने पर लोगों में आक्रोश है. लोगों की मांग है कि कालू सेठ वाला गेट को तुरंत बंद किया जाए. लोगों का आरोप है कि खनन का क्षेत्र यहां से 5 किलोमीटर दूर है तो फिर आबादी क्षेत्र में डंपरों की आवाजाही क्यों हो रही है.

एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि लोगों की मांग है कि डंपरों की आवाजाही के लिए अलग से रास्ते का इंतजाम किया जाए साथ ही जसागाजा में एक चौकी खोली जाए. एसएसपी ने कहा कि आगे प्रस्ताव भेजा जाएगा और कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details