उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में नशीले पदार्थों के तस्कर दो भाई गिरफ्तार, बरेली से लाई गई 12 लाख की स्मैक बरामद

By

Published : May 27, 2023, 5:45 PM IST

युवा पीढ़ी को नशे के दलदल में धकेलने के दो आरोपी हल्द्वानी में पकड़े गए हैं. दो स्मैक तस्करों से 12 लाख रुपए की 140 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. दोनों भाई बताए जा रहे हैं और उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले हैं.

Drug smuggler brothers
हल्द्वानी अपराध समाचार

हल्द्वानी:पुलिस और एसओजी की टीम ने हल्द्वानी में स्मैक तस्करी का बड़ा खुलासा किया है. स्मैक तस्कर गिरोह के उत्तर प्रदेश के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों के कब्जे से भारी मात्रा में स्मैक बरामद की गई है.

स्कूटी पर आ रहे थे स्मैक तस्कर: एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने बरेली रोड गोरापड़ाव में जाल बिछाया. इस दौरान स्कूटी सवार दो लोग आते दिखाई दिए. स्कूटी सवार दोनों युवकों को रोकने का प्रयास किया गया. बिना हेलमेट आ रहे स्कूटी सवार युवक भाग खड़े हुए.

पुलिस ने दो स्मैक तस्कर भाइयों को पकड़ा: पुलिस ने दोनों का पीछा किया. थोड़ी देर में ही पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. जब आरोपियों की तलाशी ली गई तो उसके पास से 140 ग्राम स्मैक बरामद की गई. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले हैं. उधम सिंह नगर रुद्रपुर में रहकर का कारोबार करते हैं. पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम ज्ञान प्रकाश और महिपाल पुत्रराम स्वरूप निवासी ग्राम बल्ली थाना शीशगढ़ मीरगंज बताया.

स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर लाती एसओजी टीम
ये भी पढ़ें: हल्द्वानी में स्मैक के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पूछताछ में उगले कई राज

तस्करों से 12 लाख की स्मैक बरामद: पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि आरोपी काफी दिनों से स्मैक की तस्करी में लगे हुए थे. दोनों आरोपी स्मैक को बरेली से लाकर उधम सिंह नगर और हल्द्वानी के क्षेत्र में काफी दिनों से सप्लाई करने का काम कर रहे थे. बरामद स्मैक की कीमत 12 लाख रुपए से अधिक की बताई जा रही है. पुलिस अब पकड़े गए युवकों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details