उत्तराखंड

uttarakhand

गृह क्लेश में बेटी ने खुद को लगाई आग, मां-बेटी झुलसी

By

Published : Feb 22, 2022, 9:43 PM IST

मंगलवार उधम सिंह नगर के दिनेशपुर वार्ड नंबर 9 निवासी 17 वर्षीय किशोरी की किसी बात को लेकर अपने माता-पिता से बहस हो गई. इससे आहत किशोरी ने खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी. इस दौरान बेटी को बचाने के चक्कर में मां भी आग से झुलस गई.

Daughter set herself on fire in udham singh nagar
गृह क्लेश में बेटी ने खुद को लगाई आग.

हल्द्वानी: माता-पिता से मनमुटाव के बाद एक नाबालिग बेटी ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर लिया. इस दौरान बेटी को आग से बचाने के लिए मां भी झुलस गई. वहीं, अब दोनों मां बेटी का इलाज हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि आग के कारण लड़की 50% जबकि उसकी मां 30% झुलस गई है.

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल चौकी के अनुसार मंगलवार उधम सिंह नगर के दिनेशपुर वार्ड नंबर 9 निवासी 17 वर्षीय किशोरी की किसी बात को लेकर अपने माता-पिता से बहस हो गई. इससे आहत किशोरी ने खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी. इस दौरान बेटी को बचाने के चक्कर में मां भी आग से झुलस गई.

पढ़ें-आर्मी सेंटर में पोस्टल बैलेट से हुई छेड़छाड़? हरीश रावत ने वायरल किया वीडियो

वहीं, आनन-फानन में परिवार वालों ने दोनों को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. एसटीएच के एमएस डॉ. विवेकानंद सत्यबली ने बताया कि किशोरी करीब 50 प्रतिशत और उसकी मां करीब 30 प्रतिशत झुलसी है. किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details