उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में चोरों ने मेडिकल स्टोर का ताला तोड़ा, हजारों की नकदी पर किया हाथ साफ

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 6, 2023, 4:16 PM IST

Theft in Medical Store in Ramnagar अज्ञात चोरों ने घासमंडी स्थित एक मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर हजारों की नकदी और इनवर्टर पर हाथ साफ किया है. दुकान स्वामी ने पुलिस पर तहरीर ना लेने का आरोप लगाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर:क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं. बीते हफ्ते रामनगर के भवानीगंज स्थित मुख्य चौराहे पर अंग्रेजी और देसी शराब की दुकान पर चोरों ने ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. वहीं अब ताजा मामला घासमंडी से सामने आया है. यहां चोरों ने मेडिकल स्टोर के ताले तोड़कर हजारों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. साथ ही फुटवियर दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास भी किया है.

मेडिकल स्टोर में चोरों ने बोला धावा:मेडिकल स्टोर स्वामी इत्तफाक हुसैन ने बताया कि उनका घासमंडी क्षेत्र में लाइफ केयर नाम से मेडिकल स्टोर स्थित है. बीती रात अज्ञात चोरों ने उनकी दुकान का ताला तोड़कर गल्ले को भी तोड़ा. 15,000 रुपये की नकदी और एक इनवर्टर समेत बैटरी चोरी की है. उन्होंने आरोप लगाया है कि घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस द्वारा उनकी तहरीर को रिसीव नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें:झूठे मुकदमा दर्ज कराने और साजिश रचने के आरोप में पति-पत्नी गिरफ्तार

सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस:दुकान स्वामी का कहना है कि पुलिस जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है. हालांकि घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी जुटाने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें:एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी, एयर गन के बल पर किया युवती का अपहरण, मुकदमा दर्ज
ये भी पढ़ें:पिथौरागढ़ में मामूली विवाद पर चाकूबाजी, UP के पांच युवकों ने किया हमला, पुलिस ने भेजा जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details