उत्तराखंड

uttarakhand

दीवार तोड़कर शराब की दुकान में घुसे चोर, फिर छलकाए जाम, नकदी और महंगी शराब लेकर हुए फुर्र

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 23, 2023, 9:51 AM IST

Ramnagar Theft Incident रामनगर में चोरों के हौसले कितने बुलंद ने इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोर पहले शराब की दुकान में घुसे फिर जमकर जाम झलकाए, फिर इत्मीनान से नकदी लेकर फरार हो गए. वहीं अब पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर: नैनीताल जिले के रामनगर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. रामनगर में फिर दो शराब की दुकानों में एक महीने में चोरों ने तीसरी बार हाथ साफ किया है. साथ ही चोर दुकान में शराब पीकर जमकर मौज मस्ती करते हैं और बेखौफ होकर निकल जाते हैं, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगती है. फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

बता दें कि रामनगर के शहीद भगत सिंह चौक भवानीगंज इलाके में स्थित अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान में 1 महीने के अंदर चोरों ने तीसरी बार चोरी की घटना को अंजाम दिया है.ये दोनों ही दुकानें एक दूसरे से लगी हुई हैं. इन दोनों दुकानों में पूर्व में दो बार चोरी का पुलिस आज तक खुलासा नहीं कर पाई है. लेकिन चोरों ने फिर से दोनों दुकानों को निशाना बनाया है. अंग्रेजी शराब की दुकान के कर्मचारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बीते देर रात एक बार फिर अज्ञात चोरों ने अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान में तीसरी बार चोरी की है.
पढ़ें-आबकारी विभाग के मालखाने पर हाथ साफ, लाखों की अंग्रेजी शराब ले उड़े चोर

उन्होंने बताया कि पूर्व में हुई चोरी का आज तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है .उन्होंने बताया कि दीवार तोड़कर अज्ञात चोर दुकानों के अंदर घुसे थे. इसके बाद चोरों ने दोनों दुकानों से नकदी चुराने के साथ ही दुकान के अंदर रखी कीमती शराब की बोतलें भी तोड़ दी है और साथ ही महंगी शराब पी गए. उन्होंने बताया कि चोर दुकान से कितनी नकदी व शराब की बोतल चोरी कर कर ले गए हैं, इसका मिलान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details