उत्तराखंड

uttarakhand

माता-पिता ने मोबाइल चलाने से रोका तो किशोरी ने कर ली खुदकुशी, पड़ताल में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 20, 2023, 7:35 AM IST

Haldwani Girl Suicide Case हल्द्वानी में एक किशोरी को माता-पिता की डांट इतनी नागवार गुजरी की उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि माता-पिता ने उसे मोबाइल चलाने से मना किया था और पढ़ने के लिए कहा था. जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक 13 वर्षीय किशोरी ने खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि किशोरी को माता-पिता ने मोबाइल चलाने की जगह पढ़ने में ध्यान लगाने को कहा, जिससे किशोरी खफा हो गई और अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली. परिजन जब घर पहुंचे तो किशोरी फंदे से लटकी मिली और एक हाथ की नस भी कटी थी. आनन-फानन में परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

डांट के बाद किशोरी ने उठाया खौफनाक कदम:मुखानी थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि उन्हें एक निजी अस्पताल से सूचना मिली कि एक किशोरी को मृत अवस्था में लाई गई है. पिता ने बताया कि वह और उसकी पत्नी किसी काम से आरटीओ कार्यालय गए थे. उन्होंने अपनी बेटी से मोबाइल मांगा और कहा कि मोबाइल की जगह पढ़ने में ध्यान लगाओ, इसके बाद वह घर से चले गए. इसी बात से किशोरी नाराज हो गई. जब वह वापस लौटे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.
पढ़ें-हल्द्वानी में तीन अलग-अलग मामलों में कानून ने कसा शिकंजा

किशोरी की हाथ की नस कटी हुई मिली:किशोरी फंदे पर लटकी हुई थी. परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.प्रमोद पाठक ने बताया कि किशोरी के हाथ की नस काटने के भी निशान हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों पता चल सकेगा. परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details