उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में बच्चों से भरी स्कूल बस में लगी आग, मची चीख पुकार, ऐसे बची बच्चों की जान

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 9, 2023, 10:12 AM IST

Updated : Dec 9, 2023, 10:41 AM IST

School Bus Caught Fire In Haldwani हल्द्वानी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक स्कूल बस में अचानक आग लग गई. घटना के वक्त वाहन में दर्जनों बच्चे स्कूल जाने के लिए बैठे थे.चालक परिचालक और लोगों की मदद से बच्चों को सकुशल बाहर निकाला गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी में स्कूल बस में लगी आग

हल्द्वानी: बरेली हाईवे पर मोटाहल्दू के पास एक स्कूल बस में आग लग गई. स्कूल बस में आग लगते से मौके पर हड़कंप मच गया.जिस वक्त बस में आग लगी उस समय दर्जनों बच्चे उसमें मौजूद थे. आग लगते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई. चालक परिचालक ने आनन-फानन में बस रोक कर सभी बच्चों को सुरक्षित निकाला, गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काफी मशक्कत के काबू पाया. वहीं आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

आग लगने से स्कूल बस जलकर हुई राख

स्कूल बस में लगी भीषण आग:उधर आग और धुआं देख कर आसपास मौजूद लोग बस की ओर दौड़ पड़े और आनन-फानन में बच्चों को बस में से सुरक्षित बाहर निकाल लिया.राहत की बात रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. स्कूल बस एक निजी स्कूल की बताई जा रही है. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गयी. बच्चों को बाद में दूसरी बस से स्कूल भेजा गया.बस में संभवतः शार्ट सर्किट होने से आग लगने की संभावना जताई जा रही है.
पढ़ें-चोरगलिया बाजार में टायर फटने से दुकान में घुसी स्कूल बस, कई बच्चे जख्मी, सफाईकर्मी भी हुई घायल

घटना पर क्या बोल रहे जिम्मेदार:अग्निशमन अधिकारी गोपाल अगरी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है. प्रथम दृष्टया में आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा कि बस लालकुआं से बच्चों को मोटाहल्दू स्थित स्कूल को ला रही थी. तभी हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने बस में अचानक भीषण आग लग गई.

Last Updated :Dec 9, 2023, 10:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details