उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में कैदी की इलाज के दौरान मौत, बेटे की हत्या कर पहुंचा था जेल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 26, 2023, 2:08 PM IST

Haldwani Jail हल्द्वानी ने एक कैदी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.जेल अधीक्षक प्रमोद पांडे ने बताया कि मृतक नशे का आदी था और मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. इसलिए कैदी को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: बेटे की हत्या के मामले में हल्द्वानी जेल में बंद गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के सराय में रह रहे सेवादार की इलाज के दौरान सुशीला तिवारी अस्पताल में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक बंदी न्यायालय के आदेश पर 18 अगस्त को हल्द्वानी जेल में बंद था, जहां 24 अगस्त को उसकी तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन ने उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उसकी देर रात मौत हो गई. हल्द्वानी जेल अधीक्षक प्रमोद पांडे ने बताया कि मृतक सलविंदर सिंह नशे का आदी था और मानसिक रूप से परेशान चल रहा था.

बताया जा रहा है कि सितारगंज निवासी सलविंदर सिंह (65) ने 17 अगस्त को मामूली विवाद पर अपने 35 वर्षीय बेटे दलजीत सिंह चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद दलजीत सिंह के छोटे भाई गुरजीत सिंह के तहरीर पर पुलिस ने पिता सलविंदर सिंह को जेल भेजा था. जहां 18 अगस्त को हल्द्वानी में जेल बंद था. हल्द्वानी जेल अधीक्षक प्रमोद पांडे ने बताया कि सलविंदर सिंह जेल में बंद था, जहां उसकी तबीयत खराब होने पर 24 अगस्त को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.
पढ़ें-हल्द्वानी: रिहाई होने से पहले कैदी की मौत, हॉस्पिटल में तोड़ा दम

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक सलविंदर सिंह नशे का आदी था और मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. वहीं शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं सूचना पर मृतक का परिवार हल्द्वानी पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details