उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की दर्दनाक मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 2, 2023, 2:07 PM IST

One youth died in Ramnagar road accident रामनगर में एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई है. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर:शुक्रवार की देर शाम एक युवक की बाइक अनियंत्रित होकर एक डिवाइडर से टकरा गई. जिससे हादसे में बाइक सवार युवक घायल हो गया है. घटना के बाद घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक की पहचान विनय पाल मेहरा निवासी ग्राम गौजानी के रूप में हुई है.

बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई:कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि देर शाम रामनगर के ग्राम गौजानी निवासी विनय पाल मेहरा बाइक से अपने घर जा रहे थे. इसी बीच रामनगर के चौरपानी के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे मौके पर मौजूद लोगों द्वारा उपचार के लिए रामनगर के एक निजी अस्पताल लाया गया. उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे सरकारी अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया.
ये भी पढ़ें:दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर ट्रक और रोडवेज बस के बीच टक्कर, चालक की मौत, दो यात्री घायल

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई:घटना के संबंध में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला ओवर स्पीड का प्रतीक लग रहा है, फिर भी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढ़ें:लक्सर में गन्ने से भरे ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, युवती की मौके पर हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details