उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में सिंचाई गूल में मिला लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 10, 2023, 1:05 PM IST

Missing Youth Dead Body Found रामनगर में तीन दिन से लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सिंचाई गूल पर पड़ा मिला. शव मिलने की सूचना से लोगों में खलबली मच गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर: शहर के उदयपुरी बंदोबस्ती क्षेत्र में सिंचाई गूल में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.बताया जा रहा है कि युवक तीन दोनों से लापता था, जिसकी खोजबीन जारी थी. लेकिन आज सुबह युवक का शव सिंचाई गूल पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

लापता युवक का मिला शव:वहीं युवक की पहचान जगदीश नाथ (30) पुत्र गोविंद नाथ, ग्राम भगवाबंगर क्षेत्र रामनगर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक तीन दिनों से लापता चल रहा था.वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पीरूमदारा चौकी इंचार्ज राजेश जोशी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.पुलिस टीम ने सिंचाई गूल में पड़े शव को बाहर निकाल कर उसकी शिनाख्त करने का प्रयास किया तो पता चला कि युवक रामनगर के भगवाबंगर क्षेत्र का रहने वाला है.
पढ़ें-रामनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शिक्षक का शव, विकासनगर में शक्ति नहर में डूबा युवक

मामले की जांच में जुटी पुलिस:पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.चौकी इंचार्ज राजेश जोशी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का सही पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है.
पढ़ें-रामनगर: पिरमुली नाले में बहे युवक का शव मिला, 5 बहनों का अकेला था वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details