उत्तराखंड

uttarakhand

संदिग्ध परिस्थितियों में वन रेंजर 6 दिन से लापता, पुलिस और वन विभाग की टीम तलाश में जुटी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 5, 2023, 11:36 AM IST

Forest Department Ranger Missing In Haldwani वन प्रभाग में तैनात वन क्षेत्राधिकारी करीब छह दिन से लापता चल रहे हैं. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी तहरीर देकर वन क्षेत्राधिकारी की तलाश करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस वन क्षेत्राधिकारी की तलाश में जुट गई है.

Haldwani
वन क्षेत्राधिकारी हरीश चंद्र पांडे

हल्द्वानी: लालकुआं-तराई केंद्रीय वन प्रभाग में तैनात वन क्षेत्राधिकारी हरीश चंद्र पांडे 6 दिन से लापता है.वनाधिकारी के लापता होने के बाद से परिवार सदमे में है.वन विभाग और पुलिस की टीम लापता वन अधिकारी की तलाश में जुटी हुई है. मुखानी थाना क्षेत्र के ऊंचापुल के रहने वाले हरिश्चंद्र पांडे तराई केंद्रीय वन प्रभाग में रेंजर के पद पर तैनात हैं.

बताया जा रहा है कि रेंजर हरीश चंद्र पांडे 29 नवंबर को घर पर मोबाइल छोड़कर अचानक लापता हो गए हैं.जिसके बाद से वन महकमा और पुलिस टीम लगातार रेंजर की तलाश में जुटी है. 6 दिन बीत जाने के बाद भी उनके बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस रेंजर हरीश चंद्र पांडे को ढूंढने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है. सीसीटीवी कैमरों की जांच में रेंजर को ऑटो से काठगोदाम की ओर जाते देखा जा रहा है.पुलिस अब ऑटो की तलाश में जुट गई है.
पढ़ें-रुड़की में बैंक कर्मचारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, घर से बुलाकर ले गए थे कुछ युवक

वहीं 6 दिन बीत जाने के बाद भी कुछ पता नहीं चलने के कारण परिजन परेशान हैं. ऊंचापुल निवासी रेंजर हरीश चंद्र पांडे उम्र 55 साल अपने घर से 29 नवंबर की शाम से लापता है . परिजनों द्वारा काफी ढूंढने के बाद भी उनका कुछ भी पता नहीं चल पाया है. इसके बाद परिजनों ने मुखानी थाने में गुमशुदा की दर्ज कराई है. परिजन उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से भी खोजने की कोशिश कर रहे हैं.फिलहाल पुलिस और विभाग और विभाग दोनों ही मामले की जांच में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details