उत्तराखंड

uttarakhand

भीमताल पुलिस के हत्थे चढ़ें 2 तस्कर, 175 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 11, 2024, 10:23 PM IST

2 liquor smugglers arrested in Haldwani भीमताल थाना पुलिस ने 2 शराब तस्करों को 175 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही मामले में एक पिकअप वाहन को भी सीज कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: भीमताल थाना पुलिस ने अवैध तस्करी के खिलाफ अभियान चलाते हुए शराब तस्करी का भंडाफोड़ किया है. दरअसल दो तस्करों को 175 पेटी अंग्रेजी ब्रांड की शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. पकड़ी गई शराब की कीमत 12 लाख से अधिक बताई जा रही है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो शराब को हल्द्वानी के किसी गोदाम से लेकर पहाड़ ले जा रहे थे.

175 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद:पुलिस क्षेत्राधिकारी भवाली नितिन लोहनी ने बताया कि चौकी प्रभारी सलडी विजय कुमार और पुलिस द्वारा वाहनों के लिए चेकिंग चलाई जा रही थी. इसी दौरान एक पिकअप वाहन को जब पुलिस कर्मियों ने रोकने की कोशिश की, तो चालक पिकअप को भागने लगा. हालांकि कुछ दूर तक पीछा करके गाड़ी को रोक लिया गया. पुलिस द्वारा जब गाड़ी चालक से गाड़ी के कागजात मांगे गए, तो वह कागज नहीं दिखा पाया.

दोनों तस्कर हल्द्वानी निवासी हैं:पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम बृजेशपाल निवासी मानपुर पश्चिम हल्द्वानी और प्रदीप मोर्या निवासी देवलचौड मानपुर पश्चिम हल्द्वानी बताया है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ आबकारी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पिकअप वाहन को सीज कर दिया है.

ये भी पढ़ें:एटीएम ठग गैंग का पर्दाफाश, लूट की योजना बनाते चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा

पौड़ी में 53 किलो गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार:बता दें कि इससे पहले थलीसैंण पुलिस ने 2 तस्करों को 53 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बरामद गांजे की कीमत करीब दो लाख रूपए बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:अल्मोड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ा स्मैक तस्कर, ऋषिकेश में अवैध हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details