उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना मरीज ने LIVE वीडियो में डॉक्टरों पर लगाया आरोप, हुई मौत

By

Published : May 3, 2021, 2:59 PM IST

सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती एक युवती ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया था. युवती ने डॉक्टरों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

Corona-infected woman dies
woman

हल्द्वानी:सुशीला तिवारी अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों की लगातार मौतों का सिलसिला जारी है. तो वहीं अस्पताल प्रशासन पर भी इलाज में लापरवाही बरतने के कई मामले सामने आ चुके हैं. कई भर्ती मरीज सोशल मीडिया से उचित इलाज नहीं मिलने और व्यवस्थाएं ठीक नहीं होने की वीडियो बना सोशल मीडिया में वायरल कर रहे हैं.

कोरोना मरीज ने LIVE वीडियो में डॉक्टरों पर लगाया आरोप.

इसी कड़ी में सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती एक युवती ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया था. युवती ने डॉक्टरों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वह रात से भर्ती हैं. लेकिन कोई डॉक्टर अभी तक देखने नहीं आया. वीडियो के जरिए युवती ने लोगों से मदद की गुहार भी लगाई. लेकिन शनिवार को युवती की मौत हो गई.

सोशल साइट पर महिला ने किया LIVE

बागेश्वर की रहने वाली दीपिका सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती थी. बता दें कि युवती नोएडा में जॉब करती थी. उसकी हालत गंभीर होने के बाद परिजन उसे बागेश्वर ले आए. जिसके बाद उसको सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई. गुरुवार को सोशल मीडिया में युवती ने एक और वीडियो वायरल किया था. जिसमें वह लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी और अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही की आरोप लगाया था.

पढ़ें:पानी मांगती रही वो बदनसीब, नहीं मिला तो अस्पताल में तोड़ दिया दम

इस पूरे मामले में अस्पताल के पीआरओ आलोक उप्रेती का कहना है कि युवती की हालत गंभीर होने के चलते उसको आईसीयू में रखा गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है. उन्होंने कहा कि अस्पताल की व्यवस्था पूरी तरह से ठीक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details