उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल में एक युवक ने की दो नाबालिगों से छेड़छाड़, परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Nov 24, 2021, 10:34 PM IST

नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र में दो लोगों ने एक ही युवक पर उनकी बेटियों के साथ छेड़छाड़ और अश्लीलता करने का आरोप लगाया है. दोनों की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

case-filed-against-molestation
दो नाबालिग से छेड़छाड़ मामला

नैनीताल: मल्लीताल क्षेत्र में एक ही युवक पर दो नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. मामले में परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि मल्लीताल निवासी दो लोगों ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा कि उनके पड़ोस में रहने वाला युवक पांच और छह वर्षीय बेटी को बहलाकर फुसलाकर घर ले गया, जहां उनके साथ अश्लील हरकत की. साथ ही बेटी को चॉकलेट देते हुए किसी को न बताने की बात भी कही.

दो नाबालिग से छेड़छाड़ मामला

ये भी पढ़ें:देहरादून: कोरियर शॉप के आड़ में नशे का कारोबार, दो सगी बहनें गिरफ्तार

दोनों बच्चियों के परिजनों ने कोतवाली पुलिस से युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. मामले में मल्लीताल कोतवाली प्रभारी कोतवाल प्रेम विश्वकर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा छेड़छाड़ मामले में तहरीर दी गई है. जिसके आधार पर मल्लीताल क्षेत्र निवासी सैयद सैफ के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. युवक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details