उत्तराखंड

uttarakhand

कई दिन से लापता था फुटबॉल खिलाड़ी कुलदीप, आज नैनीझील में मिला शव

By

Published : Nov 11, 2021, 11:36 AM IST

Updated : Nov 11, 2021, 12:28 PM IST

फुटबॉल खिलाड़ी कुलदीप कई दिन से लापता था. आज उसका शव नैनीझील से मिला है. बताया जा रहा है कि कुलदीप लंबे समय से अस्वस्थ चल रहा था. दरअसल उसको कुछ साल पहले खेलते समय सिर में चोट लग गई थी.

nainital
लापता युवक का नैनीझील में मिला शव.

नैनीताल: ठंडी सड़क में शनि मंदिर के समीप नैनीझील में बृहस्पतिवार को एक युवक का शव मिला है. मृत युवक की पहचान मनोरा निवासी कुलदीप आगरी (32 ) के रूप में हुई है. कुलदीप फुटबॉल का खिलाड़ी था. कई साल पहले खेलते समय उसे सिर में चोट लग गई थी. तभी से वो अस्वस्थ चल रहा था. पुलिस ने शव को झील से निकालकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि युवक कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहा था.

मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने युवक के शव को झील में देखा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली को दी. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर झील से शव निकाला. शव की शिनाख्त 8 नवम्बर से लापता युवक कुलदीप आगरी के रूप में हुई है. एसएसआई हरीश सिंह ने बताया की बीते आठ नवम्बर को सुबह पुलिस को ठंडी सड़क झील किनारे बैंच में एक बैग व सामान रखा मिला था. जिसमें मिले आधार कार्ड को कागजों के आधार पर बैग मनोरा निवासी कुलदीप आगरी का पाया गया.

नैनीझील में लापता युवक का मिला शव.

पढ़ें-छठ पूजा पर नहीं जा पाए थे बिहार, पत्नी से फोन पर हुई 'हॉट-टॉक' तो 2 लोगों ने लगा ली फांसी

लेकिन युवक लापता था, जिसके चलते युवक के झील में गिरने की आशंका जताई जा रही थी. पुलिस, एडीआरएफ व दमकल की टीम ने झील में सर्च ऑपरेशन भी चलाया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. शव की शिनाख्त करते हुए कुलदीप के भाई व चाचा ने बताया कि कुलदीप 10 साल से बीमारी के कारण परेशान चल रहा था. वह फुटबॉल का बहुत अच्छा खिलाड़ी था. कुछ वर्ष पहले खेल के दौरान उसके सिर में चोट लगी थी, तब से उसे दौरे पड़ते थे. उसका बीत कुछ सालों से बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा था.

Last Updated :Nov 11, 2021, 12:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details