उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर पहुंचे बीजेपी प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट, कार्यकर्ताओं को दिया 2024 का लक्ष्य

By

Published : Sep 4, 2022, 9:54 PM IST

बीजेपी प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट रामनगर पहुंचे. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि 2024 चुनाव में हम भारी बहुमत से जीतकर सारे रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर: भाजपा का प्रदेश महामंत्री बनाये जाने के बाद पहली बार राजेंद्र बिष्ट रामनगर पहुंचे. जहां भाजपा कार्यकर्ताओ ने उनका का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से 2024 चुनाव के लिए तैयारी करने को कहा है. साथ यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले (UKSSSC paper leak case) और अल्मोड़ा दलित हत्याकांड (almora dalit murder case) पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

राजेंद्र बिष्ट ने कहा 2024 चुनाव में हम भारी बहुमत से जीतकर सारे रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं. वही, उन्होंने अल्मोड़ा में अंतरजाति विवाह के विरोध में हुई दलित युवक की हत्या की उच्चाधिकारी जांच कराने की बात कही है.

रामनगर पहुंचे बीजेपी प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट.

ये भी पढ़ें:भर्ती घोटाले पर BJP विधायक भी हमलावर, दलीप रावत बोले- जनता ने डकैती करने के लिए नहीं चुना

रविवार को तेलीपुरा रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में हुए कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट ने कहा भाजपा हर वर्गों के कार्यकर्ताओं का सम्मान करने वाली पार्टी है. उन्होंने प्रदेश महामंत्री बनाए जाने पर भाजपा आलाकमान का आभार जताया है. साथ ही उन्होंने अल्मोड़ा में हुए दलित हत्याकांड की उच्चाधिकारी जांच कराने की बात कही. वहीं, उन्होंने पेपर लीक मामले में कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details