उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी हाईवे पर आवारा मवेशियों के झुंड से टकराए बाइक सवार, एक की मौत, दूसरा घायल

By

Published : Aug 15, 2022, 12:16 PM IST

हल्द्वानी में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग गुमटी के पास बाइक सवार मवेशी से टकरा गए. हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल हो गया, जिन्हें आनन-फानन में पुलिस और स्थानीय लोग सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले गए. डॉक्टरों ने एक बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया. दूसरे का इलाज किया जा रहा है.

Haldwani
कॉन्सेप्ट इमेज.

हल्द्वानी:आवारा पशु (Haldwani Stray Animals) लगातार हादसों का कारण बन रहे हैं. आवारा पशु हाईवे हो या बाजारों में झुंड के साथ देखे जा रहे हैं. ऐसे में लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग गुमटी के पास बाइक सवार मवेशी से टकरा (haldwani bike accident) गए. हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल हो गये, जिन्हें आनन-फानन में पुलिस और स्थानीय लोग सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले गए. डॉक्टरों ने एक बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया. दूसरे का इलाज किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि हल्दूचौड़ राधाबांगर निवासी विपिन तिवारी (45) अपने दोस्त नेम सिंह के साथ सुबह बाइक से लालकुआं की ओर जा रहे थे. इस दौरान हाईवे पर अचानक गायों का झुंड आ गया और तेज रफ्तार बाइक गायों के झुंड से टकरा गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भेजा. डॉक्टरों ने विपिन तिवारी को मृत घोषित कर दिया. नेम सिंह गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पढ़ें-मसूरी में सड़क हादसा, मारुति जीप और बाइक की टक्कर में दो घायल

वहीं सूचना के बाद विपिन तिवारी के परिवार में मातम छाया हुआ है. गौरतलब है कि हाईवे हो या बाजार आवारा पशुओं का आतंक बना हुआ है. जिसके चलते रोजाना सड़क हादसे हो रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद नगर निगम और प्रशासन इस दिशा में कोई कार्य नहीं कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details