उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में टस्कर हाथी की मौत, मौके पर पहुंचे अधिकारी

By

Published : Jan 31, 2021, 2:01 PM IST

Updated : Jan 31, 2021, 2:26 PM IST

रामनगर में एक टस्कर हाथी की मौत होने से कॉर्बेट प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.हाथी की मौत की सूचना मिलने के बाद कॉर्बेट पार्क के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

elephant
हाथी की मौत

रामनगर:गौजानी में एक टस्कर हाथी की मौत होने से कॉर्बेट प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा कि टस्कर हाथी की मौत करंट लगने से हुई है. कॉर्बेट के बिजरानी सीमा से करीब 50 मीटर दूर हाथी का शव मिला है. वहीं, हाथी की मौत की सूचना मिलने के बाद कॉर्बेट पार्क के अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद हाथी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करने की कार्रवाई की जा रही है.

रामनगर में टस्कर हाथी की मौत.

रामनगर में कॉर्बेट पार्क के बिजरानी रेंज के अंतर्गत पड़ने वाला गौजानी गांव में खेत में एक टस्कर हाथी का शव मिलने से कॉर्बेट प्रशासन में खलबली मच गई. बताया जा रहा है कि खेत में लगे बिजली के तार को सूंड से खींचने के कारण हाथी की मौत हुई है. हाथी की मौत की सूचना मिलने के बाद कॉर्बेट पार्क के अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद हाथी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करने की कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें:मामूली विवाद में पति के सिर पर सिलबट्टे से किए ताबड़तोड़ वार, उतारा मौत के घाट

ग्रमीणों का कहना है कि टस्कर हाथी पिछले 1 महीने से इस क्षेत्र ग्रामीण क्षेत्र की ओर आ रहा था और ग्रामीणों की फसल को नुकसान पहुंचा रहा था. वहीं कॉर्बेट पार्क के रेंज अधिकारी राजकुमार ने बताया कि हाथी का पोस्टमॉर्टम करने की कार्रवाई की जा रही है, जिसके बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

Last Updated :Jan 31, 2021, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details