उत्तराखंड

uttarakhand

पीएम मोदी का उत्तराखंड से गहरा नाता, केदारनाथ से देंगे प्रदेश को सौगात: अजय भट्ट

By

Published : Nov 4, 2021, 7:12 PM IST

Updated : Nov 4, 2021, 7:17 PM IST

केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से गहरा नाता है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड दौरे पर प्रधानमंत्री राज्य के लिए कई योजनाओं की सौगात देंगे.

haldwani
हल्द्वानी

हल्द्वानीःनैनीताल सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने दीपावली पर सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी है. अजय भट्ट ने इस पवित्र त्यौहार पर बधाई देते हुए कहा है कि अन्याय पर न्याय की जीत और अंधेरे पर उजाले की जीत का प्रतीक माने जाने वाला पर्व सभी के लिए मंगलमय हो.

अजय भट्ट ने कहा है कि इस समय कोरोना का दौर चल रहा है. ऐसे में हम सभी को अभी भी सतर्क रहने की जरूरत है. सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन के तहत ही त्योहारों को मनाना चाहिए. वहीं, पीएम मोदी के केदारनाथ दौर पर अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से गहरा नाता है. प्रधानमंत्री बनने के बाद 5वीं बार उत्तराखंड आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपने उत्तराखंड दौरे पर प्रधानमंत्री राज्य के लिए कई योजनाओं की सौगात देंगे. इसके अलावा आदि गुरु शंकराचार्य के भव्य मूर्ति का लोकार्पण भी करेंगे.

पीएम मोदी का उत्तराखंड से गहरा नाता

ये भी पढ़ेंः ...तो बाबा केदार करेंगे BJP का कल्याण, 2022 के जरिए 2024 की राह होगी आसान

अजय भट्ट ने कहा कि पीएम के उत्तराखंड दौरे से जनता को काफी उम्मीदें हैं. जिस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ में पूजा-अर्चना करेंगे, उस समय हम सभी लोग अलग-अलग मंदिरों और ज्योतिर्लिंग में भजन-कीर्तन और भगवान का अभिषेक करेंगे. उन्होंने कहा कि जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ में पूजा अर्चना करेंगे, वह खुद जागेश्वर धाम में भजन कीर्तन और भगवान शिव का अभिषेक करेंगे.

Last Updated :Nov 4, 2021, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details