उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में पत्नी की हत्या करने की फिराक में था पति, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Nov 14, 2021, 9:35 AM IST

हल्द्वानी आरटीओ पुलिस ने एक युवक को चाकू के साथ अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी की हत्या करने की फिराक में था.

haldwani
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

हल्द्वानी: शहर के आरटीओ पुलिस ने एक आरोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी चाकू से अपनी पत्नी की हत्या करने की फिराक में था. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

चौकी प्रभारी संजीत राठौर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रेमपुर लोश्याली देवी कॉलोनी निवासी किशोरी लाल नाम का एक युवक चाकू लेकर घूम रहा है. युवक का अपने पत्नी से विवाद चल रहा है. युवक की पत्नी स्कूल में काम करती है, जहां युवक अपनी पत्नी को चाकू से मारने की फिराक में था.

पढ़ें-बाइक चोरी के दोषी को 10 साल की सजा, 60 हजार का जुर्माना भी लगाया

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को दबोच लिया और उसके पास से एक चाकू बरामद किया. पूछताछ में युवक ने बताया आपसी विवाद के चलते वह पत्नी को हत्या करने की फिराक में था. चौकी प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके दो बच्चे भी हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details