उत्तराखंड

uttarakhand

दो करोड़ दहेज नहीं मिलने पर महिला को मारपीट कर घर से निकाला, ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Mar 22, 2022, 10:41 PM IST

दहेज उत्पीड़न मामले में हल्द्वानी निवासी एक विवाहिता ने अपने पति समेत ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी है. मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

dowry harassment case
विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र की एक महिला ने ससुरालियों पर दहेज में 2 करोड़ रुपए और फ्लैट नहीं दिए जाने पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है. मामले में काठगोदाम पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर पति, सास, ससुर, मामा और मामी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया हैं.

बता दें कि काठगोदाम कृष्ण कुंज हरिपुर कर्नल निवासी रिचा अग्रवाल ने पुलिस को दहेज उत्पीड़न मामले में पुलिस को तहरीर दी. जिसमें उसने बताया कि 25 फरवरी 2016 को नोएडा निवासी अभिषेक भंडारी के साथ उसकी शादी हुई थी. शादी के समय मायके वालों ने दहेज में ऑडी कार जेवरात और अन्य सामान दिया था, लेकिन ससुराल वाले इससे नाखुश थे.

ये भी पढ़ें:घर का ताला तोड़ सामान ले उड़े चोर, CCTV में कैद हुए दो आरोपी

ससुराल वाले लगातार विवाहिता से दो करोड़ पर नगद और एक फ्लैट की मांग करने रहे थे. जिसे मायके पक्ष ने देने से मना कर दिया तो पति सहित ससुराल वाले उसके साथ अक्सर मारपीट करने लगे. यहां तक कि उसको घर से भी निकाल दिया. मामले में काठगोदाम पुलिस ने महिला के तहरीर पर ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details