उत्तराखंड

uttarakhand

देवर ने पहले भाभी को तेजाब पिलाने की कोशिश, सफल नहीं हुआ तो मुंह पर फेंका

By

Published : Nov 6, 2021, 7:46 PM IST

Updated : Nov 6, 2021, 7:58 PM IST

हल्द्वानी में एक शख्स ने पैसे नहीं देने पर अपनी भाभी पर तेजाब से हमला कर दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Haldwani Crime News
Haldwani Crime News

हल्द्वानी:बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक शख्स ने पहले अपनी भाभी को तेजाब पिलाने की कोशिश, जब कामयाब नहीं हुआ तो उसने चेहरे पर तेजाब फेंक दिया, जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई. फिलहाल, महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के ढोलक बस्ती निवासी लज्जावती अपने भांजे के साथ रहती है. दीपावली के दिन लज्जावती जब रेलवे पटरी के किनारे अपने घर की ओर जा रही थी. इस दौरान रामनगर निवासी फूलचंद (देवर) ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया, जिससे महिला की आंख और मुंह बुरी तरह झुलस गए.

बताया जा रहा है कि लज्जावती का देवर फूलचंद अपनी बेटी के इलाज के लिए पैसे मांग रहा था, लेकिन लज्जावती ने पैसे नहीं दिए. जिसके बाद फूलचंद ने पहले अपनी भाभी को उसी के घर में तेजाब पिलाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा. उसके बाद जब लज्जावती रेलवे पटरी के किनारे अपने घर की ओर जा रही थी, तो उसने लज्जावती पर तेजाब फेंक दिया.

पढ़ें- हल्द्वानी में खौलते पानी में गिरा 3 साल का मासूम, इलाज के दौरान मौत

बनभूलपुरा थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दिया गया है. लज्जावती के बेटे लॉकेट का कहना है कि उसकी मां चाचा के हर सुख-दुःख में साथ देती थी. जब चाचा हल्द्वानी उनके घर आए, तो उसके चाचा ने मां को तेजाब पिलाने की कोशिश की. लेकिन जब कामयाब नहीं हुआ तो उसने तेजाब फेंककर घायल कर दिया. फिलहाल महिला का इलाज चल रहा है और खतरे से बाहर है.

Last Updated : Nov 6, 2021, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details