उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में सेल्फी लेने के चक्कर में गौला नदी में गिरा युवक, मौत

By

Published : Nov 18, 2021, 2:37 PM IST

हल्द्वानी में बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक की सेल्फी लेने की चक्कर में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक गौला नदी के ऊपर बने पुल की रेलिंग पर चढ़ गया. इस दौरान युवक असंतुलित होकर नदी में जा गिरा.

Haldwani youth death Youth dies due to selfie
हल्द्वानी में युवक की मौत

हल्द्वानी:बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक गौला नदी के ऊपर बने पुल की रेलिंग पर चढ़ गया. इस दौरान युवक असंतुलित होकर नदी में जा गिरा, युवक के नदी में गिरते ही आसपास के लोग उसे निकालकर बेस अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि इंदिरा नगर का रहने वाला 22वर्षीय नूर हसन अपने दोस्त के साथ बाइक से गौला पुल पर घूमने गया था. इस दौरान नूर हसन सेल्फी लेने के लिए पुल पर बने रेलिंग पर चढ़ सेल्फी लेने लगा, जिससे वह असंतुलित होकर सीधे नदी नीचे जा गिरा.

पढ़ें- मां ने जिस युवक के खिलाफ दर्ज कराया था अपहरण का मुकदमा, बेटी उसी से शादी कर पुलिस चौकी पहुंची

नूर हसन स्टील फर्नीचर का काम करता था. उसके पिता दिव्यांग हैं. पिता और पुत्र दोनों स्टील फर्नीचर का काम करते थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस युवक के दोस्त से भी पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details