उत्तराखंड

uttarakhand

ज्यादा शराब पीने से सुशीला तिवारी अस्पताल में 2 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 10, 2023, 8:19 AM IST

अधिक शराब का सेवन दो लोगों की जान पर भारी पड़ गया. दोनों लोगों की हल्द्वानी के एसटीएच में मौत हो गई. एक व्यक्ति यूपी के बिजनौर का रहने वाला था. हाल में वो हल्द्वानी के राजपुरा में रहता था. दूसरा शख्स रुद्रपुर का था.

Sushila Tiwari Hospital
शराब से मौत

हल्द्वानी: ज्यादा शराब पीने से 2 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. दोनों लोगों की मौत सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अधिक शराब पीने से दो लोगों की मौत: पुलिस के मुताबिक मूल रूप से बिजनौर यूपी निवासी 38 वर्षीय योगेश कुमार पुत्र तिरमल सिंह हल्द्वानी के राजपुरा में रहता था. योगेश ने अत्यधिक मात्रा में शराब पी ली. हालत बिगड़ने पर परिजन उसे एसटीएच ले आए. सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. दूसरे मामले में उधम सिंह नगर के भूत बंगला रुद्रपुर निवासी मनोज कुमार (55) की भी ज्यादा मात्रा में शराब पीने से हालत बिगड़ गई.

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए दोनों शव: परिवार वालों ने उसे पहले रुद्रपुर में डॉक्टरों को दिखाया. वहां हालत खराब होने पर डॉक्टरों ने एसटीएच में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रथम दृष्टया डॉक्टरों ने अधिक शराब पीने की पुष्टि करते हुए दोनों की मौत का कारण बताया है. अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए. मेडिकल पुलिस चौकी एसआई अकील सिद्दीकी ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार में स्प्रिट वाली शराब ने ली थी लोगों की जान, रिपोर्ट के बाद आबकारी विभाग ने दिखाए सफलता के आंकड़े

सुशीला तिवारी अस्पताल में हुई दोनों की मौत:पोस्टमार्टम के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. परिजनों से पूछताछ में पता चला कि दोनों ने अधिक मात्रा में शराब का सेवन किया था. इसी कारण हालत गंभीर होने पर सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details