उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर-हल्द्वानी हाईवे पर दो बसों की जबरदस्त भिड़ंत, 11 घायल

By

Published : Feb 20, 2020, 12:01 PM IST

Updated : Feb 20, 2020, 1:14 PM IST

रामनगर-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक यात्री बस और स्कूल बस की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. इस हादसे में करीब 11 लोग घायल हो गये. हादसे के वक्त यात्री बस में कुल 40 लोग सवार थे.

road accident in uttarakhand.
हादसे में घायल लोगों का किया जा रहा उपचार.

रामनगर: रामनगर-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह दो बसों की आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो हुई. हादसे में 11 लोग घायल हो गये. जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय यात्री बस में कुल 40 लोग सवार थे. सभी घायलों का रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है.

गौर हो कि शुक्रवार सुबह स्कूल बस और यात्री बस की आमने-सामने से जोरदार टक्कर से मौके पर चीख पुकार मच गई. इस हादसे में कई यात्री गंभीर रूप घायल हो गये. रामनगर-हल्द्वानी मार्ग पर बेलगढ़ के पास हुए इस हादसे के बाद मार्ग पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. गनीमत रही कि स्कूल बस में बच्चे सवार नहीं थे ।

हादसे में घायल लोगों का किया जा रहा उपचार.

पढ़ें: उत्तराखंडः 20 और 21 फरवरी को बर्फबारी की संभावना, 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है हवा

रामनगर से हल्द्वानी जा रही यात्री बस में लगभग 40 लोग सवार थे. जिसमें महिला कांस्टेबल सहित लगभग एक दर्जन लोग घायल हुए हैं. हादसे में घायल यात्रियों को उपचार के लिए एंबुलेंस की मदद से संयुक्त चिकित्सालय लाया गया, जहां सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है.

मुख्य चिकित्साधिकारी बीडी जोशी ने बताया कि इस हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज किया जा रहा है. इस हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ. वहीं, अन्य सभी यात्री खतरे से बाहर हैं, जिन्हें जल्द ही उपचार के बाद छुट्टी दे दी जाएगी.

Last Updated :Feb 20, 2020, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details