उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में नारसन बॉर्डर के पास बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, देर रात दिया गया वारदात को अंजाम

By

Published : Jun 24, 2023, 3:23 PM IST

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस वारदात को किस ने अंजाम दिया, इस बारे में अभीतक पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

roorkee
roorkee

रुड़की:मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में यूपी बॉर्डर के पास युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के उल्हेड़ा गांव निवासी आकाश सैनी (21 वर्ष) पुत्र विजेंद्र सैनी सरकारी नौकरी के लिए प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. शुक्रवार रात को आकाश सैनी नारसन गांव से बाइक पर अपने गांव उल्हेड़ा जा रहा था.
पढ़ें-विकासनगर में 51 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, किशोरी को भी नशा तस्करी के दलदल में फंसाया

बताया जा रहा है कि जैसे आकाश नारसन बॉर्डर के पास राज्य कर विभाग के चेकपोस्ट के पीछे राजवाहे की पटरी पर पहुंचा तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे गोली मार दी. आसपास मौजूद लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी, लेकिन ज्यादा अंधेरा होने के कारण उन्हें कुछ नहीं दिखाई. इसीलिए उन्होंने भी ज्यादा ध्यान नहीं दिया. तभी वहां से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों की नजर लहूलुहान हालात में सड़क पर पड़े आकाश सैनी पर पड़ी.
पढ़ें-भाई को नागवार गुजरी 'आवारा' दोस्त से बहन की शादी, रात को काटा जीजा का गला, बहन की भी बेहरमी से की हत्या

ग्रामीणों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और साक्ष्य एकत्र कर शव को कब्जे में लिया. एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि अभी हत्या की वजह पता नहीं लग पाई है. मामले की जांच की जा रही है. कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने रात में आकाश के साथ एक लड़के को देखा था, हालांकि पुलिस इस की तरफ कोई पुष्टि नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details