उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

By

Published : Apr 30, 2023, 4:48 PM IST

लक्सर रेलवे स्टेशन पर पावर की चपेट में आकर एक युवक की जान चली गई. जबकि, सहारनपुर देहरादून पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर घायल हो गया. घायल युवक का अभी इलाज चल रहा है.

Laksar Railway Station
ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत

लक्सरः हरिद्वार के लक्सर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें से एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि, दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, लक्सर रेलवे स्टेशन पर देर रात प्लेटफॉर्म 6 के पास शंटिंग हो रहे पावर की चपेट में आकर एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसकी जानकारी लक्सर जीआरपी को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में एंबुलेंस की मदद से लक्सर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां युवक की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जहां युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

जीआरपी थाना प्रभारी ममता गोला ने बताया कि युवक का नाम सोनू पुत्र मूलचंद शर्मा (उम्र 25 वर्ष) था. जो लक्सर के सिमली का रहने वाला था. जो लाइन क्रॉस करते समय रेलवे इंजन पावर की चपेट में आया और गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.
ये भी पढ़ेंःरामनगर में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों की पुलिस से तीखी नोकझोंक, क्षेत्र में तनाव की स्थिति

उधर, लक्सर रेलवे स्टेशन एक पर सहारनपुर देहरादून पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर घायल हुआ. जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को गंभीर देखते उसे हायर सेंटर भेज दिया गया है. घायल युवक का नाम आबिद पुत्र जमील (उम्र 45 वर्ष) है. जो इकबालपुर खाता खेड़ी गांव का निवासी है.

वहीं, आरपीएफ थाना प्रभारी कृष्ण गोपाल ने बताया कि चलती ट्रेन में चढ़ते समय युवक का पैर फिसल गया था. जिसकी वजह से वो गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तत्काल अस्पताल भिजवाया गया. इसके अलावा उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. परिजन मौके पर पहुंच गए हैं और युवक की देखभाल कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details