उत्तराखंड

uttarakhand

हर की पैड़ी पर युवती से हुई बदतमीजी का विरोध करने पर युवक की पिटाई, VIDEO हुआ वायरल

By

Published : May 20, 2023, 9:48 AM IST

Updated : May 20, 2023, 10:07 AM IST

हरिद्वार में हर की पैड़ी घूमने आए एक युवक के साथ स्थानीय युवकों ने मारपीट की. युवक ने साथ आई युवती से बदतमीजी करने का विरोध किया था. सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है.

Har Ki Paudi in Haridwar
हरिद्वार समाचार

हरिद्वार में युवक की पिटाई

हरिद्वार:धर्मनगरी हरिद्वार की विश्व प्रसिद्ध हर की पैड़ी पर आए दिन छोटी-छोटी बातों पर झगड़े होते देखना आम बात हो गया है. कभी धर्मनगरी में हर की पैड़ी पर भिखारी आपस में लड़ते हुए दिखते हैं. कभी आमजन हर की पैड़ी पर लड़ते हुए देखे जाते हैं. ताजा मामला शनिवार देर रात का है. यहां एक लड़की से हुई छेड़छाड़ की बात इतनी बढ़ गई कि कुछ युवकों द्वारा लड़की का बचाव कर रहे युवक को बेदर्दी से पीट डाला.

हर की पैड़ी पर युवक की पिटाई: हर की पैड़ी पर आलम यह रहा कि उस एक लड़के पर 10 से ज्यादा लड़के एक साथ टूट पड़े. लड़के का कसूर सिर्फ इतना था वह लड़की के साथ हुई बदतमीजी का बचाव कर रहा था. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

युवती से बदतमीजी का विरोध करने पर पिटाई: वहीं लड़के का आरोप है कि वह अपने साथी के साथ हर की पैड़ी पर आसपास घूमने आया था. वहां कुछ युवकों द्वारा लड़की के साथ लूज टॉक की गई. जिसके बाद यह विवाद बढ़ा. उसके बाद युवक और युवती हर की पैड़ी चौकी पर भी गए. आरोप है कि उन्हें चौकी पर सिर्फ एक सिपाही मिला. उस सिपाही ने उन्हें सुबह आने के लिए दिया.
ये भी पढ़ें:स्नान करते समय गंगा में बहा युवक, जल पुलिस के रेस्क्यू का VIDEO देखिए

पुलिस को नहीं मिली शिकायत: वहीं जब इस मामले में पुलिस का वर्जन लेना चाहा तो उनकी ओर से कहा गया कि फिलहाल अभी इस मामले में किसी की तहरीर या फिर कोई भी एप्लीकेशन नहीं आई है. जैसे ही एप्लीकेशन आएगी, मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के अनुसार युवक को पीटने वाले लोग स्थानीय हैं. वो सारे युवक हर की पैड़ी पर गंगा में चढ़ाए गए पैसे और अन्य सामान ढूंढने का कार्य करते हैं.

Last Updated :May 20, 2023, 10:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details