उत्तराखंड

uttarakhand

यति नरसिंहानंद गिरि ने वसीम रिजवी की जान को बताया खतरा, प्रशासन पर लगाए आरोप

By

Published : Jan 14, 2022, 10:01 PM IST

जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी यति नरसिंहानंद गिरि ने जितेंद्र नारायण त्यागी को हरिद्वार जेल में जान का खतरा बताया है. साथ ही प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

yati narasimhanand giri
जितेंद्र नारायण त्यागी की जान को बताया खतरा

हरिद्वार: धर्म संसद हेट स्पीच विवाद से चर्चाओं में आए जितेंद्र नारायण त्यागी (वसीम रिजवी) की गिरफ्तारी के बाद जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी यति नरसिंहानंद गिरि द्वारा प्रशासन पर आरोप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रशासन ने षड्यंत्र के तहत जितेंद्र नारायण त्यागी की गिरफ्तारी की है. साथ ही उन्होंने जेल में जितेंद्र नारायण त्यागी (वसीम रिजवी) की जान को खतरा बताया है.

वहीं, मामले में जेल अधीक्षक मनोज कुमार आर्य ने कहा जिस तरह कि सुविधाएं आम कैदियों को दी जाती है, वहीं, सुविधाएं जेल मेंबर उन्हें उपलब्ध करा रहे हैं. जितेंद्र नारायण त्यागी को बाहर वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. साथ ही हमारी जानकारी में यह भी आया है कि उनको कई धमकियां मिल चुकी हैं.

यति नरसिंहानंद गिरि ने वसीम रिजवी की जान को बताया खतरा.

ये भी पढ़ें:Hate speech issue: वसीम रिजवी की गिरफ्तारी पर आक्रोशित संत समाज

इसको देखते हुए जितेंद्र नारायण त्यागी की सुरक्षा का पूरा ध्यान कारागार में रखा जा रहा है. मनोज कुमार आर्य ने कहा कि यह सुनिश्चित करना चाहूंगा कि किसी भी तरह का खतरा जितेंद्र नारायण त्यागी को हरिद्वार जिला कारागार में नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details