उत्तराखंड

uttarakhand

पति की दूसरी शादी और पिटाई से पीड़ित महिला ने लगाई इंसाफ की गुहार

By

Published : Feb 18, 2021, 5:45 PM IST

लक्सर में एक महिला ने कोतवाली पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. महिला का कहना है कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की है और उसकी सहमति के बिना दूसरी शादी कर ली है.

Laksar Crime News
Laksar Crime News

लक्सर: ससुराल से मारपीट पर निकाले जाने और पति की दूसरी शादी कर लेने से हताश हो कर पीड़ित महिला ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. पुलिस ने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

बता दें, लक्सर कोतवाली के तहत गांव खड़ंजा कुतुबपुर निवासी एक महिला की शादी मखियाली खुर्द के रहने वाले शमीम के साथ हुई थी. पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी को करीब 8 साल हो चुके हैं. इस दौरान वो कई बार गर्भवती हुई, लेकिन उसके पति ने उसका गर्भपात करा दिया. अब पति शमीम ने उसकी सहमति के बिना दूसरी शादी कर ली कि उसे बच्चा नहीं होता है.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि बीते रोज उसके पति के काम पर जाने के बाद ससुर ने उससे बदतमीजी की. उसने पूरी रात बाथरूम में बंद होकर अपनी इज्जत बचाई. अगले दिन जब उसने पति को पूरी बात बताई तो उसने उल्टे उसे ही मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था. तब से वह अपने पिता के घर खड़ंजा कुतुबपुर में ही रह रही है.

पढ़ें- उत्तराखंड कांग्रेस ने लॉन्च किया 'ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया' कैंपेन

कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने पूरे मामले का संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा है कि पहले दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर बात की जाएगी. उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details