उत्तराखंड

uttarakhand

भौकाल दिखाने के लिए तमंचे से किया फायर, वीडियो वायरल होने पर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 1, 2022, 5:27 PM IST

roorkee
रुड़की

युवक का गांव की गली में खड़े होकर पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया है. पुलिस का कहना है की वीडियो के आधार पर पुलिस जानकारी जुटा रही है.

रुड़की:सोशल मीडिया पर हवाई फायरिंग करने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में युवक हवा में दो राउंड फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें, वायरल वीडियो में एक युवक गांव के बीच गली में खड़ा होकर पिस्टल हवा में लहराकर फायरिंग कर रहा है, युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो कलियर थाना क्षेत्र के किसी गांव का है और चुनाव जीतने के बाद युवक पिस्टल हाथ में लेकर फिल्मी अंदाज में दो राउंड फायर करता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं, पिस्टल का लाइसेंस है या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

सोशल मीडिया पर हवा में फायरिंग का वीडियो वायरल
पढ़ें- अवैध संबंध के शक में पत्नी को गड्ढे में डूबोकर मारा, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मामले में पिरान कलियर थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक हवा में फायर करता हुआ दिखाई दे रहा है. अभी वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है. वीडियो कहां का है और कब का है? इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. वहीं पुष्टि होने पर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details