उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: युवकों ने घर में घुसकर की मारपीट-फायरिंग, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 2, 2021, 6:56 PM IST

आवास विकास कॉलोनी में शनिवार की रात को कुछ युवकों ने एक घर में घुसकर मारपीट की और घर से बाहर आकर फायरिंग भी की. सूचना पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

Roorkee Latest News
Roorkee Latest News

रुड़की:गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी में शनिवार की रात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें कुछ युवक एक घर के बाहर लगातार फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और गाली-गलौज कर रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में कुछ युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि, सभी युवक अभी तक फरार चल रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

युवकों ने एक घर में घुसकर मारपीट की.

बता दें, कि शनिवार की रात रामनगर के पास कुछ युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसके बाद आवास विकास निवासी युवक अपने घर आ गए. तभी दूसरे पक्ष के युवक कुछ देर बाद उनके घर पहुंच गए और घर में घुसकर मारपीट करने लगे. काफी देर मारपीट करने के बाद युवक घर से बाहर निकले और गाली-गलौज करते हुए फायरिंग करने लगे.

फायरिंग की इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया. इस दौरान किसी ने पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी. हालांकि, पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती तब तक सभी युवक मौके से फरार हो गए. फायरिंग करने की इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में 6 युवकों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें- CBSE ने जारी की 10वीं और 12वीं की डेटशीट, 4 मई से परीक्षाएं

एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया था. तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया है. युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details