उत्तराखंड

uttarakhand

Roorkee Road Accident: सड़क हादसे का शिकार हुआ नेपाली परिवार, दो की मौत, चार घायल

By

Published : Mar 1, 2023, 4:38 PM IST

हरिद्वार जिले में रुड़की के पास आज एक मार्च को दर्दनाक हादसा हुआ. हादसे में ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जो परिवार सड़क हादसे का शिकार हुआ है, वो नेपाली मूल का बताया जा रहा है. सभी हरिद्वार घूम कर दिल्ली लौट रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: दिल्ली-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर बुधवार को एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने तीन घायलों को रुड़की के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. एक घायल की गंभीर हालत को देखते हुए, उसे हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक सभी लोग एक ही परिवार के थे, जो नेपाल के सिन्धुली जिले के रहने वाले हैं. सभी हरिद्वार घूमने आए हुए थे. बुधवार को सभी कार से दिल्ली जा रहे थे. तभी बीच रास्ते में रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में बिझौली पीरपूरा अंडर पास उनकी कार किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई थी.
पढ़ें-Roorkee Road Accident Video: सड़क हादसे का खौफनाक वीडियो, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं राहगीरों ने जब कार के पास आकर देखा तो सभी लोग गाड़ी में बुरी तरह फंसे हुए थे और दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो चुके थे. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के साथ मिलकर बमुश्किल सभी को कार से बाहर निकाल कर मंगलौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

साथ ही तीन अन्य घायलों को 108 की मदद से रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवाया गया, जहां एक वृद्ध व्यक्ति और कार चालक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं एक महिला लीला कुमारी बस्नेत को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस को मृतकों की पहचान करने के लिए घायल महिला के पास से नेपाली नागरिकता का एक प्रमाण पत्र मिला है, जिसके आधार पर पुलिस उनके परिजनों से संपर्क साधने का प्रयास कर रही है. वहीं पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.
पढ़ें-Crime Cases: डोईवाला में मिला टिहरी के युवक का शव, सेलाकुई से लापता लव मुंबई से बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details