उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, दंपति गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jan 23, 2022, 7:46 PM IST

पतंजलि के बाहर हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर एक तेज रफ्तार अल्टो कार डिवाइडर से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और कार सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

Haridwar Latest Hindi News
हरिद्वार-रुड़की हाइवे पर कार दुर्घटना ग्रस्त

हरिद्वार:रुड़की हाईवे पर सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार शाम एक तेज रफ्तार अल्टो कार पतंजलि के बाहर सड़क पर बने डिवाइडर से जा टकराई. हादसे में कार सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना बहादराबाद पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां उनका उपचार चल रहा है.

हरिद्वार की ओर आ रही अल्टो कार क्रिस्टल वर्ल्ड एम्यूजमेंट पार्क के सामने बने डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए और बेहोश हो गए.

सड़क के बीचों बीच हुई इस दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने सड़क हादसे की सूचना बहादराबाद थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस घायलों के परिजनों की तलाश कर रही है.

पढ़ें- रुद्रपुर: निर्माणाधीन फैक्ट्री में बंधक बनाकर की गई लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार

सीट बेल्ट न लगाना दंपति को पड़ा भारी:बताया जा रहा है जिस समय ये हादसा हुआ उस समय दंपति ने सीट बेल्ट नहीं पहन रखी थी, इसी वजह से दंपति की जान पर बन आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details